Thursday, December 22, 2016

पूरे ब्रह्मांड के कण आसमान को कहो

निर्वाण प्राथमिक कण खाली सिद्धांत
प्राथमिक कणों Sky से
पूरे ब्रह्मांड के कण आसमान को कहो

नाकाबिल का कारण कड़वा, यह किसी भी तरह है, जैसे फाउंडेशन, निर्वाण के रूप में शाका बौद्ध धर्म के कण doctrinarism अभ्यास सिद्धांत का मूल एक ही सड़क तक पहुंचने के लिए। मुक्ति, लापरवाह, Kiraku का विज्ञान। (कड़वे थाईलैंड के रूप में है, तो आप इस छू नहीं सकते। अछूत हां)
खैर,
1 ● सच्चाई यह है कि एक ही समय में कोई बड़ी बात नहीं है और पीड़ित है कि
Kutai, बेतुका, Abusodo में हास्यास्पद Shirii, बेवकूफ लगता है, जीने के लायक नहीं है,
Rhizopogon roseolus बीमारी, नहीं सामान्य दुनिया मौलिक पर सभी दिलचस्प। उम्मीद के रूप में जाने के लिए या एक वेश्या। कलंक।

2 ● दुख का मूल कारण के बारे में सच
क्योंकि, 3 अज्ञान Tanha और मूगा, गुबरैला Muso (Joraku WareKiyoshi) के (गलतफहमी)। कमबख्त इकाई सिद्धांत। 12 शुभ, अज्ञानता (चिकन) विनाश, कामदेव (सुअर) प्यार के अस्तित्व के लालच, नफरत Byibaba (नाग) के संदर्भ में, तीन उड़ा। 12 भाग्य, सुरक्षा और हमले का संवेदी अंगों की दूसरी छमाही में, कण आकाश Satie से खदेड़ा। अभिमानपूर्ण पवित्र Upekka। इसके अलावा, क्योंकि 慢 自 हम भी वृद्धि की पीड़ा का कारण है, काटा। संयम। आदर्श रूप में Meimi कड़वा, वैचारिक नाम केवल मूगा संगीत अहंकार। संक्षेप में, अहंकार और एक तीन 渇 愛, 10 sintering में। 4 लिया। या कनेक्शन में सभी कोशिकाओं और तंत्रिका कोशिकाओं, बुद्धि (Santokusho या घर Tokusho) के आवेग के बिजली के संकेत रोटेशन को दबाने के लिए ही तारों काम की जगह।

3 ● सच्चाई यह है कि दुख का कारण गायब
विश्राम की कड़वाहट ब्रह्मांडीय बड़े आराम, सुप्रीम संगीत है। छवियाँ, शब्द, कोई तर्क निर्वाण के साथ। तो क्या हुआ? यह क्या, Wye, आरामदायक और मृतकों की अहंकार बनने पसंद और नापसंद को पार करने के लिए किया गया था। एक बार जब मूगा में लाश पहले से ही मृत छूट का कड़वा कर रहे हैं। Kiraku की जीत। मोक्ष निर्वाण, यह निर्वाण है। वाटसन। मैपर में झपकी इस दुनिया नरक में फूल नहीं के बराबर गार्डन करने के लिए। मध्यमस्तिष्क A10 तंत्रिका (शून्य फूल शरीर) और कोणीय गाइरस (मूगा) के सक्रियण।

4 ● कड़वा की चमकती से संबंधित प्रयोग आइटम के बारे में सच
Tarira Rira करीब 3 सरसरी के रूप में मैं और 'पा', कुचल पुरानी, ​​3 Tanha और नश्वरता, पीड़ा, निस्वार्थता और प्राथमिक कण आकाश, आकाश कण Satie अहंकार, 30 मिनट प्राथमिक कण कारण कानून के ज्ञान में परवाह पागल हो जाना जब तक, देख कर, मान्यता बाहर कचरा साफ कर लें। एक बार एक खिंचाव चिढ़ Muso एकीकृत में, प्राकृतिक, उड़ान पिछले कपाल तंत्रिका कोशिकाओं Bukkake, A10 तंत्रिका अस्तित्व छलांग। यह निर्वाण है। बेशक, केई केई 戒 定 नींव और प्राथमिक कण आकाश Tsubutsubu लहर देखने के लिए, Moranasati, SoraEmi, सार्वजनिक स्नान Vippasana में लाइव कवरेज के निर्वाण। Hottsuki इस तरह के रूप में ध्यान एक साथ कई प्रशिक्षण चल रहा है,। कैट हाथ, विज्ञान, कि जो कुछ भी किया जा सकता है इस्तेमाल किया जा सकता है।
युद्ध की घोषणा या, अहंकार के लिए एक सोम से करते हैं। कारण कानून विशेष रूप से सब बाहर युद्ध। अपने अहंकार को मार मार डालो मार डालो।



1 ● सच्चाई यह है कि एक ही समय में कोई बड़ी बात नहीं है और पीड़ित है कि

2 ● मूल कारणों और पीड़ा की स्थिति के बारे में सच्चाई

3 ● सच्चाई यह है कि दुख का कारण गायब

4 ● कड़वा की चमकती से संबंधित प्रयोग आइटम के बारे में सच

1 ● सच एक चिपचिपा होने के रूप में एक ही समय में गंभीर कुछ भी नहीं है कि

2 ● मूल कारणों और पीड़ा की शर्तों पर सत्य

3 ● सच्चाई यह है कि दुख का कारण बनता है गायब

4 ● कड़वाहट के विनाश के विषय में प्रयोग की वस्तुओं पर सच तो यह है

No comments:

Post a Comment